जयललिता से संबंधित बंगले का गार्ड का मिला मृत, अम्मा का था अक्सर इस घर में आना-जाना

जयललिता से संबंधित बंगले का गार्ड का मिला मृत, अम्मा का था अक्सर इस घर में आना-जाना

यहां के नजदीक कोडानद में स्थित एक बंगले पर तैनात 40 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड मृत मिला है । इस बंगले में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का अक्सर आना जाना होता था।

यहां के नजदीक कोडानद में स्थित एक बंगले पर तैनात 40 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड मृत मिला है । इस बंगले में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का अक्सर आना जाना होता था। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर बंगले में मूल्यवान वस्तु और कुछ दस्तावेज चोरी करने के इरादे से घुसे एक अज्ञात गिरोह द्वारा किये गये हमले में बंगले पर तैनात एक अन्य गार्ड भी घायल हो गया। अभी तत्काल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस बंगले की मालकिन जयललिता थी या नहीं।  यह घटना आज सुबह उस समय प्रकाश में आयी जब चाय बगान के कामगारों ने देखा कि गार्ड ओम बहादुर और किशोर बहादुर खून से सने पड़े हैं और उनके हाथ पांव बंधे हुये हैं।
उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक मुरली रंबा और अन्य शीर्ष अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि किशोर बहादुर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों के हवाले से पुलिस ने बताया कि आज तड़के इलाके में दो वाहनों पर 10 सदस्यीय गिरोह को इलाके में प्रवेश करते हुये देखा गया। उन्होंने बताया कि कर्नाटक और केरल से लगने वाले नीलगिरी जिले में सभी जांच चौकियों को अलर्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच जारी है।
sabhar jansatta