पहली बार वोडाफोन ने लॉन्च किया अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्लान, तीन देशों में फ्री अनलिमिटेड कॉल और हाई स्पीड डेटा

पहली बार वोडाफोन ने लॉन्च किया अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्लान, तीन देशों में फ्री अनलिमिटेड कॉल और हाई स्पीड डेटा

वोडाफोन के ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ लेने के लिए वोडाफोन आई-रोमफ्री प्लान सबस्क्राइब करना होगा
दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने भारतीय ग्राहकों के लिए अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और सिंगापुर की यात्रा के दौरान अननिमिटेड रोमिंग प्लान की घोषणा की है। वोडाफोन ने सोमवार को कहा कि वोडाफोन के ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ लेने के लिए वोडाफोन आई-रोमफ्री प्लान सबस्क्राइब करना होगा, जिसके बाद इन तीन देशों की यात्रा के दौरान वोडाफोन के ग्राहकों को अतिरिक्त कोई शुल्क नहीं देना होगा। प्लान के तहत इन तीन देशों में फ्री अनलिमिटेड कॉल और हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा। जबकि अन्य देशों में इन पैक्स के जरिए अनकमिंग कॉल फ्री होगी और डेटा के लिए 1 रुपए प्रति MB और आउटगोइंग कॉल के लिए 1 रुपए प्रति मिनट का चार्ज वसूला जाएगा।
वोडाफोन ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि यह प्लान विभिन्न शुल्क और अवधि के विकल्पों के रूप में उपलब्ध होगा। वोडाफोन ने 30 दिन के लिए 5,000 रुपए, 10 दिन के लिए 3,500 रुपए, सात दिन के लिए 2,500 रुपए और 24 घंटे के लिए 500 रुपए के प्लान उतारे हैं। कंपनी ने कहा कि इंटरनेशनल रोमिंग पर जाने वाले उपभोक्ता अपनी जरुरत और यात्रा के समय के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं।
वोडाफोन अपने आई-रोमफ्री के अंतर्गत अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग सेवाएं देता है, जिसमें दुनिया के 47 देशों की यात्रा के दौरान भारतीय ग्राहक घरेलू दरों पर वोडाफोन की सेवाएं हासिल कर सकते हैं। लॉन्चिंग के दौरान वोडाफोन इंडिया के डायरेक्टर (कमर्शियल) संदीप कटारिया ने कहा, “यह पहली बार है जब अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च किया गया है। हमें इसे टॉप 3 ट्रैवल डेस्टिनेशन अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और सिंगापुर के लिए पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। “
sabhar jansatta