25 सितम्बर को माॅ नर्मदा पूजन के साथ होगा किसान महा पंचायत का आयोजन

25 सितम्बर को माॅ नर्मदा पूजन के साथ होगा किसान महा पंचायत का आयोजन


डाबरी में मंगलवार 25 सितम्बर को
माॅ नर्मदा पूजन के साथ होगा किसान महा पंचायत का आयोजन
निमाड़ अंचल के कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता होंगे उपस्थित
विधानसभा चुनाव को लेकर विधायक सचिन यादव का महत्वपूर्ण आयोजन


खरगोन/ 23 सितम्बर 2018/कसरावद के विधायक सचिन यादव द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र के ठेठ आदिवासी गांव डाबरी में मंगलवार 25 सितम्बर को दोपहर एक बजे से माॅं नर्मदा पूजन के साथ किसान महा पंचायत का आयोजन किया जा रहा है। इस किसान महा पंचायत में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यसमिति सदस्य अरूण यादव के साथ ही निमाड़ अंचल के क्रांग्रेस के सभी दिग्गज नेता एकत्रित हो रहे है। इस अवसर पर यहां पर लाखों रूपयें के विकास और निर्माण कार्यो का शुभारंभ भी होगा। अरूण यादव और सचिन यादव के प्रयासों से स्वीकृत हुई बलकवाडा उद्दवहन सिचाई परियोजना की जानकारी भी यहां के किसानों को दी जायेगी। आने वाले वर्षो में यहां का बंजर इलाका भी हरा-भरा होगा। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विधायक सचिन यादव का यह महत्वपूर्ण आयोजन है।

ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शेरू यादव ने मीडिया को यह जानकारी देते हुए बताया की किसान महा पंचायत का आगाज अतिथियों द्वारा माॅ नर्मदा के पूजन, नर्मदा अष्टक के गायन और उनके भजन के साथ होगा। इस अवसर पर अरूण यादव, सचिन यादव और अतिथियों द्वारा स्व. सुभाष यादव और इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि भी अर्पित की जायेंगी। इसके बाद विकास कार्यो का शुभारंभ होगा।

इस किसान महा पंचायत को कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य अरूण यादव के साथ ही पूर्व सांसद गजेन्द्रसिह राजूखेडी, ताराचंद पटेल विधायक सुरेन्द्रसिह बघेल कुक्षी, रमेष पटेल बड़वानी और सचिन यादव प्रमुख रूप से संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत खरगोन की अध्यक्ष श्रीमती कमला केदारसिह डाबर करेंगी।
//2//
कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ यह भी रहेंगे उपस्थित

डाबरी गांव में मंगलवार 25 सितम्बर को होने जा रहे किसान महा पंचायत और नर्मदा पूजन में निमाड़ अंचल के कांग्रेस के लगभग सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। इस किसान  महा पंचायत में जवाहरलाल नेहरू सहकारी सूतमिल और शक्करमिल के अध्यक्ष बोंदरसिह मण्डलोई, जनपद पंचायत कसरावद की अध्यक्ष श्रीमती वंदना इंदरसिह राठौर, जनपद पंचायत भगवानपुरा की अध्यक्ष श्रीमती प्यारीबाई ध्यानसिंह वास्कले, जनपद पंचायत सेगांव के  अध्यक्ष विजयसिह चिडाभाई डाबर, जनपद पंचायत गोगावां की अध्यक्ष श्री संगीता राजेष मण्डलोई, जनपद पंचायत निवाली के अध्यक्ष विकास डाबर, कृषि उपज मंडी समिति सनावद की अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मीबाई सोलंकी, कृषि उपज मंडी समिति संेधवा के अध्यक्ष दयाराम पटेल, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती शंकुतला रावत, श्रीमती छाया मोरे, श्रीमती संगीता पटेल, जिला कांग्रेस अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बहादरसिह रावत विषेष रूप से उपस्थित रहेंगे। साथ ही किसान महा पंचायत में धरमपुरी के पूर्व विधायक पांछीलाल मेढा, खरगोन के पूर्व विधायक परसराम डंडीर, बडवाह के विधायक जगदीष मोराण्या, जिला कांग्रेस खरगोन के पूर्व अध्यक्ष सिलदार पटेल, बड़वानी जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखलाल परमार और सुश्री चन्द्रभागा किराडे के साथ ही कसरावद जनपद पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सुपडिया मण्डलोई, पूर्व उपाध्यक्ष हरेसिह आरवे, भीकनगांव जनपद पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अजमेरसिह रावत, युवा कांग्रेस के खण्डवा लोकसभा अध्यक्ष डा. नरेन्द्रसिह पटेल, सेंधवा विधानसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष सिलदार सोलंकी, भगवानपुरा के अध्यक्ष राजेष मण्डलोई, जनपद पंचायत भगवानपुरा के पूर्व अध्यक्ष गंगाराम सोलंकी, जिला युवक कांग्रेस खरगोन के अध्यक्ष प्रषांत सावंले और बड़वानी जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक ठक्कर भी मौजूद रहेंगे। साथ ही अन्य विषिष्ट अतिथि भी किसान महा पंचायत में आकर मार्गदर्षन देंगे।

जनसम्पर्क अधिकारी द्वारा