बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को स्टेज-3 का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को स्टेज-3 का कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे


मुंबई। फिल्म अभिनेता संजय दत्त स्टेज-3 के कैंसर से पीड़ित पाए गए हैं। उन्हें फेफड़ों का कैंसर है, जिसके उपचार के लिए वे अमेरिका जाएंगे। हाल ही में संजय को सांस में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में उनकी कोरोना जांच भी की गई थी, जो निगेटिव आई थी।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक संजय दत्त के फेफड़ों (lungs) में पानी भर गया है और जांच में कैंसर की पुष्टि हुई है। संजू बाबा तीसरे चरण के लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं, जिसका उपचार तत्काल जरूरी है। हालांकि आधिकारिक रूप से संजय दत्त ने कैंसर का खुलासा नहीं किया है।

8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। 2 दिन अस्पताल से रहने के बाद वे 10 अगस्त को डिस्चार्ज हो गए तो उनके फैंस ने राहत की सांस ली कि यह छोटी-मोटी समस्या थी जो दूर हो गई, लेकिन संजय दत्त के ट्वीट ने सनसनी फैला दी कि वे काम से ब्रेक ले रहे हैं।

11 अगस्त को संजय ने ट्वीट किया कि वे मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं। मेरे दोस्त और परिवार मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों को कहना चाहूंगा कि घबराने की कोई बात नहीं है। जल्दी ही लौटूंगा। उनके फैंस तो यही प्रार्थना कर रहे हैं कि संजू बाबा इस छोटी-मोटी समस्या से जल्दी उबर जाएं।

भले ही संजय दत्त बोले कि बात चिंता करने की नहीं है, लेकिन वे चिंतित हो गए हैं। आखिर संजय दत्त को कौन सी बीमारी हो गई है? उन्हें इलाज क्यों कराना पड़ रहा है? क्या दो दिन के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे और वहां पर हुई जांच में कुछ आया है? इन तमाम सवालों का जवाब रात आते आते मिल गया, जिसमें कहा गया है कि उनका फेफड़ों का कैंसर तीसरी स्टेज में है।

सनद रहे कि संजय दत्त 'केजीएप चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजय दत्त के जन्मदिन पर उनकी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाले हैं।