यशराज फिल्म्स के साथ कमबैक करेंगे शाहरुख खान

यशराज फिल्म्स के साथ कमबैक करेंगे शाहरुख खान


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म की असफलता के बाद से शाहरुख खान कोई फिल्म में नजर नहीं हैं। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की अगली फिल्म कौन सी होगी, लेकिन अब इसका फैसला हो गया है। खबरों के अनुसार शाहरुख खान ने कमबैक करने के लिए यशराज बैनर पर भरोसा जताया है। यशराज बैनर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि अभी यह तय नहीं है कि फिल्म का नाम ‘पठान’ ही होगा। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित करेंगे। खबरें हैं कि फिल्म का ऐ खबरों की माने तो फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी है, शाहरुख खान को स्क्रिप्ट सुनाई गई तो उन्हें ये स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने तुरंत इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी है। जल्द ही फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को शुरू किया जाएगा। शाहरुख की यशराज फिल्म्स के साथ प्रस्तावित इस फिल्म में हीरोइन का चयन होना अभी बाकी है।लान अगले महीने यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिरह पर होगा।

पहले इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में आया था, लेकिन उनकी टीम ने जिस तरह प्रभास के साथ बनने वाली उनकी फिल्म की फीस को लेकर प्रचार किया, वह यशराज फिल्म्स के गले नहीं उतरा है। सूत्र बताते हैं कि शाहरुख की इस फिल्म के लिए जिस हीरोइन का नाम सबसे आगे है, वह हैं अनुष्का शर्मा।