आयुष्मान खुराना को भारी पड़ रहा रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करना, आए कंगना रनौट के निशाने पर

आयुष्मान खुराना को भारी पड़ रहा रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करना, आए कंगना रनौट के निशाने पर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बट चुकी हैं। जहां एक तरफ लोग फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को नकार रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे अपनी आपबीती सुना रहे हैं। कुछ समय पहले ही आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती और स्टार किड्स को सपोर्ट किया है।

हाल ही में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद इस केस को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इन सबके बीच आयुष्मान खुराना ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया था जिसकी वजह से आयुष्मान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

केआरके के बाद कंगना रनौट ने आयुष्मान खुराना पर हमला बोल दिया है। केआरके के ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना रनौट ने लिखा, बाहर से आने वाले चापलूस लोग बॉलीवुड माफिया का जमकर समर्थन करते हैं। इसकी केवल एक ही वजह है उनकी मध्यस्थता है। इन सितारों से किसी माफिया को कोई खतरा नहीं है। ये लोग केवल कंगना रनौट और केआरके जैसे लोगों से ही डरते हैं जो इनके बारे में खुलकर बात करते हैं।

बता दें कि कंगना सुशांत सुसाइड मामले पर शुरू से अपनी राय देती रही हैं। उन्होंने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। वहीं अब इस केस की जांच सीबीआई को सौप दी गई है।