बस का अगला पहिया निकला, जानें फिर क्या हुआ, बस में करीब चालीस यात्री सवार थे

बस का अगला पहिया निकला, जानें फिर क्या हुआ, बस में करीब चालीस यात्री सवार थे


सहारनपुर से देहरादून आ रही चलती बस का अगला पहिया निकला, जानें फिर क्या हुआ
 

सहारनपुर से देहरादून आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज डिपो की बस का अगला पहिया निकल गया। हादसे में छह यात्री घायल हुए हैं। इन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। क्लेमनटाउन थाना प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उत्तर प्रदेश डिपो की बस यात्रियों को लेकर देहरादून आ रही थी।

बस में करीब चालीस यात्री सवार थे। 

डाट काली मंदिर से करीब तीन किलोमीटर दूर सहारनपुर रोड पर बस का अगला बायीं साइड का पहिया निकल गया। इससे बस अनियंत्रित हो गई और बस में चीख पुकार मच गई। चालक ने स्टेयरिंग को बायीं ओर मोड़ दिया जिससे बस सड़क किनारे दीवार से जा टकरा गई।

बस की स्पीड अधिक नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। बस का पहिया निकलने के बाद यात्रियों के होश फाख्ता हो गए। एक दूसरे के ऊपर यात्री आ गिरे जिससे छह यात्रियों को चोटें आईं। बस के रुकने के बाद वहां से गुजर रहे लोग रुक गए। लोगों के मदद से सवारियों को नीचे उतारा गया।

इन्हें निजी वाहनों की मदद से उपचार के लिए निजी अस्पताल भिजवाया गया। थाना प्रभारी बिष्ट ने बताया कि परिचालक ने अन्य बस की व्यवस्था कर यात्रियों को गंतव्य तक भिजवाया। बताया कि यात्रियों के नाम-पते के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


बस के रुकने के बाद वहां से गुजर रहे लोग रुक गए। लोगों के मदद से सवारियों को नीचे उतारा गया। भाजपा नेता सूरज ने की मदद  

देहरादून। जब हादसा हुआ जब वाणी विहार निवासी भाजपा के युवा नेता सूरज रावल बाइक से गुजर रहे थे। उन्होंने हादसा होने के बाद अपनी बाइक को रोक दिया और यात्रियों को बस से बाहर निकालने में चालक-परिचालक की मदद की। सूरज रावल अपनी निजी काम से सहारनपुर जा रहे थे लेकिन बस हादसा होने पर उन्होंने पहले यात्रियों की मदद करने का निर्णय लिया। सूरज रावल ने बताया कि बस के अगले पहिये का टायर निकलने से हादसा हुआ। बताया कि एक यात्री की कमर में चोट आई है जबकि अन्य लोगों को मामूली चोट है।