तेज रफ्तार एक्सयूवी ने कार को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी गंभीर

तेज रफ्तार एक्सयूवी ने कार को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी गंभीर


एक कार में चार युवक और दूसरी में पति-पत्नी थे

मध्य प्रदेश के इंदौर में किशनगंज थाने के सामने मंगलवार रात करीब 11.30 बजे दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। एक कार में चार युवक और दूसरी में पति-पत्नी थे। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। वहीं, दूसरी कार (एसयूवी) में पीछे बैठे दो युवक भाग गए, जबकि ड्राइवर और पास बैठा युवक घायल है।

एसयूवी का ड्राइवर नशे में था और कार की स्पीड 120 किमी/घंटा से ज्यादा बताई जा रही है। परस्पर नगर में रहने वाले दंपती नंदकिशोर पाटीदार और उनकी पत्नी रिश्तेदार के यहां धामनोद गए थे। लौटते समय उनके साथ कोदरिया में रहने वाले भाई भी आ गए। उन्हें छोड़कर जब वे इंदौर आ रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। एक्सयूवी का नंबर (एमपी 09 डब्ल्यूबी 8984) है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का स्टीयरिंग उखड़कर ऊपर आ गया

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार एसयूवी की चपेट में बाइक सवार दो युवक भी आए थे। वे मेवाड़ा अस्पताल के कर्मचारी थे। दोनों को भी अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नंदकिशोर की कार का स्टीयरिंग उखड़कर ऊपर आ गया था। लोगों ने सभी घायलों को अलग-अलग अस्पताल पहुंचाया। चोइथराम अस्पताल में नंदकिशोर को मृत घोषित कर दिया गया। उनके परिवार में 15 साल का बेटा और 21 साल की बेटी है। बड़े भाई सेना से रिटायर हैं। नंदकिशोर उन्हें ही कोदरिया में छोड़कर इंदौर लौट रहे थे।