आधे शहर को हो सकती है पानी की किल्लत, कोलार पानी की लाइन फूटने से हजारों गैलन पानी बर्बाद

आधे शहर को हो सकती है पानी की किल्लत, कोलार पानी की लाइन फूटने से हजारों गैलन पानी बर्बाद

kolar paip laine photne se aaskti he pani ki dikkat

भोपाल 
कोलार इनायतपुर पुलिया पर कोलर पानी की लाइन टूट गई तकरीबन 150 से 200 फिट तक की ऊंचाई पर पानी ने लिया गुब्बारे रूप।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शहर की आधी आबादी पर पानी का संकट गहरा गया है। कोलार पाइप लाइन के फूटने की वजह से शहर के 8 से 10 लाख की आबादी के घरों में पानी की समस्या की संभावना बन चुकी है शुक्रवार को शहर की कोलार इलाके मैं इनायतपुर पुलिया कोलार लाइन टूटने के कारण पानी की बौछार ओ ने गुब्बारे का रूप ले लिया पानी गुब्बारे के रूप में तब्दील हो गया 150 से 200 फिट तक की ऊंचाई पर पानी के गुब्बारे का नजारा कुछ ऐसा था की दूर से भी आराम से देखा जा रहा था।

वहीं सड़कों पर भी भारी मात्रा में पानी बहता हुआ नजर आया। सड़कें पूरी तरह पानी में डूब चुकी थी कुछ लोग पानी में डूबी हुई सड़कें और 200 फीट ऊंचे पानी के गुब्बारे के साथ लोग सेल्फी लेते हुए भी नजर आए।

ज्ञात हो कोलार पाइपलाइन शहर की मुख्य पाइप लाइन है ज्यादातर घरों में इसी पाइप लाइन से पानी पहुंचाया जाता था ऐसे में पाइप लाइन के टूटने की वजह से कई हजार लीटर पानी बर्बाद हो गया इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शहर के कई इलाकों में पानी की समस्या आ सकती है ।