अपनी ही पत्नी को तीन दिन तक एक अंधेरे कमरे में भूखी प्यासी बंधक बनाकर रखा

अपनी ही पत्नी को तीन दिन तक एक अंधेरे कमरे में भूखी प्यासी बंधक बनाकर रखा

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है। पति पर आरोप है कि उसने तलवार और नकली बंदूक दिखाकर अपनी पत्नी को तीन दिन तक एक अंधेरे कमरे में बंद रखा। शादी के 17 साल बाद पति ने पत्नी को पसंद न करने का आरोप लगाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह मामले की जानकारी पुलिस को लगी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बंद अंधेरे कमरे से बाहर निकालकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक तीन दिन से भूखी प्यासी महिला को उसके ही पति में घर में अंधेरी कोठरी में तलवार व नकली बंदूक के दम पर बंधक बनाकर रखा था। दरअसल गोटेगांव थाने की झौंतेश्वर चौकी इलाके के पिपरिया लाठगांव में महिला रेखा तिवारी को बंधक बनाए जाने की खबर जैसे ही पुलिस की लगी तो एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति नशे का आदि बताया जा रहा है। आरोपी का कहना था कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी साल 2003 में हुई थी। अब 17 साल बाद उसके पति कहते हैं कि वह पसंद नहीं है। महिला का आरोप है कि पति उसके मायके पक्ष वालों को भी तंग करता है। पिछले कुछ साल से वो लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है।