नए ढंग से दुर्गा पूजा मना रहा, CISF का मुस्लिम जवान। प्रसाद में बांटे मार्क्स और सेनीटाइजर

नए ढंग से दुर्गा पूजा मना रहा, CISF का मुस्लिम जवान। प्रसाद में बांटे मार्क्स और सेनीटाइजर



गाज़ियाबाद: CISF का एक जवान मां दुर्गा का पंडाल लगाकर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा है। CISF जवान एज़ाज अहमद ने बताया,"लोगों को जागरूक करने के लिए हम यहां कोरोना से बचने के उपाए बता रहे हैं और प्रसाद के तौर पर लोगों को मास्क और सैनिटाइज़र बांट रहे हैं।"



दिल्ली से सटे गाजियाबाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) का एक जवान एजाज अहमद मां दुर्गा का पंडाल लगाकर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा है। 

एजाज अहमद ने बताया कि लोगों को जागरूक करने के लिए हम यहां कोरोना से बचने के उपाए बता रहे हैं और प्रसाद के तौर पर लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांट रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पंडाल में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व बताते हुए कोरोना से बचाव के और भी कई उपाए सुझाए हैं। उन्होंने अपने पंडाल को तिरंगा झंडा वाली रंग-बिरंगी पतंगों से सजाया है। 

एजाज अहमद का कहना है कि हम सभी को एक साथ मिलकर इस वैश्विक महामारी से लड़ना होगा और इस काम में सरकारों का सहयोग करना होगा। जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक सावधानी और सतर्कता ही इससे बचने का एकमात्र उपाय है यह बात हमें ध्यान रखनी होगी।