BJP विधायक ने की दीपावली पर फायरिंग, केस दर्ज

BJP विधायक ने की दीपावली पर फायरिंग, केस दर्ज

Former BJP MLA firing on Deepawali, case filed after video went viral


पूर्व बीजेपी विधायक ने की दीपावली पर फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज 

जहां कल पूरे प्रदेश में दीपावली को बड़े शांत तरीके से मनाया गया वहीं मेरठ जिले की हस्तिनापुर सीट से पूर्व भाजपा विधायक गोपाल काली फायरिंग करते हुए नजर आए। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके तुरंत बाद भाजपा नेता ने सफाई देते हुए कहा कि बंदरों के झुंड से हम काफी परेशान थे जिसके कारण लिए फायरिंग किया गया। हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

गंगानगर के पुलिस इंस्पेक्टर ने बिजेन्द्र पाल के अनुसार,'पूरे विडियो की जांच की गई। जिसके बाद पूर्व विधायक गोपाल काली के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 366 व आयुध अधिनियम की धारा 25(9) के तहत कार्रवाई की गई है।' पुलिस आने वाले दिनों में बंदूक का लाइसेंस भी रद्द कर सकती है।

बंदरों से परेशान होकर की फायरिंग 

पूर्व भाजपा विधायक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मुहल्ले में बंदरों की संख्या काफी बढ़ गई है। जिसके कारण लोगों का बहुत नुकसान हो रहा उससे बचने के लिए ही यह फायरिंग की। जिसमें धमाके वाले कारतूस का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने अपनी सफाई में बताया बंदरों के इस आतंक के विषय में नगर निगम को भी बताया है लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई है। जबकि वायरल वीडियो में विधायक अपने बेटे को वीडियोरोकने को कह रहे हैं।