BMW कार में हुड़दंग कर रहे रईसजादों ने रोकने पर सिपाही को कुचला, दोनों टागें टूटीं

BMW कार में हुड़दंग कर रहे रईसजादों ने रोकने पर सिपाही को कुचला, दोनों टागें टूटीं


जन्मदिन के बहाने आधी रात को BMW कार में हुड़दंग कर रहे रईसजादों को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो गुस्साए युवकों ने पहले तो सिपाही को टक्कर मारी फिर कार से कुचलकर उसकी दोनों टागें तोड़ दीं। घटना दिल्ली के सरिता विहार इलाके की है। घटना के बाद से दोनों आरोपी युवक फरार हैं।

जानकारी के अनुसार, राजधानी में मंगलवार देर रात बीएमडब्ल्यू कार में शोर मचाकर जन्मदिन मना रहे हैं दो लड़कों को पुलिस द्वारा रोके जाने पर गुस्साए युवकों ने ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर मार दी गई, जिसमें सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसकी दोनों टांगें टूट गईं।

घायल हालत में सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस संबंध में पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है और आरोपी युवक अभी फरार बताए जा रहे हैं।

डीसीपी (साउथ-ईस्ट जिला) आर.पी. मीणा ने बताया कि सिपाही जितेन्द्र और सिपाही अंकुर मंगलवार देर रात बाइक पर गश्त कर रहे थे। लगभग 12:05 बजे दोनों सरिता विहार की एच पॉकेट मार्केट पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि पीएनबी एटीएम के पास एक बीएमडब्ल्यू कार संख्या HR51 BU 0059  खड़ी थी। इस कार पर एक केक रखा हुआ था और कुछ लड़के वहां पर शोर मचा रहे थे।

पुलिस कर्मियों को दी लोकल होने की धमकी

इस पर सिपाही जितेन्द्र और अंकुर ने उन्हें अपने घर जाने के लिए कहा। इसके बावजूद वह वहां से नहीं गए और सिपाहियों से बहस करने लगे। उन लड़कों ने कहा, "हम लोकल हैं, जन्मदिन की पार्टी यही होगी। देखें कौन रोकता है।"

इसके बाद सिपाही अंकुर ने मदद के लिए सरिता विहार थाने से इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल (ईआरवी) को बुला लिया। ईआरवी को देखते ही वे लड़के जनता फ्लैट, मदनपुर खादर की ओर भागने लगे। 
ईआरवी ने भी उनका पीछा करना शुरू कर दिया फिर आरोपियों ने BMW कार को के पॉकेट डिवाइडर की तरफ मोड़ लिया और एबीसी पॉकेट की ओर भागे।

इस पर सिपाही जितेंद्र और अंकुर ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने सिपाही अंकुर को टक्कर मारने की कोशिश की। अंकुर ने कूद कर खुद को बचा लिया। इसके बाद कार चालक ने उसे मारने के इरादे से सिपाही जितेंद्र को अपनी कार को टक्कर मार दी और उसके पैरों को कार से कुचलकर भाग गए।

कार के अंदर मिलीं बीयर की बोतलें

पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार उमर मस्जिद, खादर मोड़ के पास एक जूस कार्नर के सामने जाकर टकरा गई। इसके बाद आरोपी कार को वहीं पर छोड़कर भाग गए। इस घटना में एक व्यक्ति घायल भी हो गया। कार की जांच करने पर पता चला कि कार का दरवाजा खुला था। कार के अंदर बीयर की बोतलें पड़ी हुई थीं और कार के एयर बैग भी खुले पाए गए।

डीसीपी ने बताया कि इस संबंध में अपराध की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी आरोपी फरार हैं। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।

यह कार अमित भड़ाना निवासी बुलुपुरा, मोहल्ला नई चौपाल, नवादा कोह, फरीदाबाद के नाम पर रजिस्टर्ड है। अमित ने कार मदनपुर खादर के महिला मोहल्ला निवासी अपने चचेरे भाई कुलदीप बिधूड़ी को दी हुई थी। कार के अंदर से कुलदीप का एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। कथित तौर पर कुलदीप ही अपने दोस्तों के साथ कार के अंदर जन्मदिन की पार्टी मना रहा था।