भोपाल में 5 घरों के ताले टूटे, छह लाख का सामान चोरी

5 houses in Bhopal broken, six lakh items stolen

राजधानी में शातिर चोर लगातार वारदात कर रहे हैं। पिछले 24 घंटों में आरोपियों ने मिसरोद, पिपलानी बागसेवनिया, हबीबगंज और टीलाजमालपुरा मिलाकर 5 मकानों के ताले तोड़कर करीब 6 लाख कीमत का सामान चोरी किया। पुलिस ने सभी चोरियों में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिसरोद पुलिस के अनुसार श्री कृष्णपुरम में एक निजी कंपनी में  सेल्स ऑफिसर अशोक लोहिया 3 दिन से बाहर थे। इस दौरान उनके सूने मकान में चोरी हो गई। उनकी पत्नी व बच्चे मायके जबलपुर गए थे।
रविवार को पड़ोसियों  ने उनको चोरी की जानकारी दी। उनके घर से चोर सोने की अंगूठी मंगलसूत्र चैन एलईडी दोनों बच्चों की गुल्लक, नया कंबल चोरी कर ले गए चोरी गए सामान की कीमत अशोक ने 400000 बताई है।

मैनेजर के घर से एक लाख कीमत का सामान चोरी
नारायण नगर में ऑटोमोबाइल कंपनी में मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव  10 दिनों से अपने पिता के घर निशातपुरा में थे। जबकि उनकी पत्नी मायके में थी अभिषेक ने बताया कि बदमाश उनके घर से 25000 नगदी समेत सोने चांदी के जेवर चोरी कर ले गए चोरी गए सामान 100000 कीमत बताई गई है।

 भेलकर्मी के घर से चोरी
पिपलानी इलाके में जेल में बंद भेलकर्मी राम लखन पटेल के घर में हुई  चोरी की सूचना उनके रिश्तेदार शशिकांत पटेल ने पुलिस को दी। बदमाश यहां पर मकान के ताला तोड़कर  चोरी कर ले गए चोरी गए। सामान की कीमत फिलहाल आंकी नहीं गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।