सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, युवती को होटल में बुला किया रेप और फिर...

Friendship on social media, the girl was raped in the hotel and then ..

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जहां सोशल मीडिया पर दोस्त बने एक युवक ने युवती को उज्जैन से इंदौर बुलाया। इसके बाद स्कीम नंबर-78 स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, पीड़िता ने लसूड़िया थाने में जनवरी में शिकायत दर्ज करवाई थी, अब पुलिस ने 23 वर्षीय आरोपी जमीर को गिरफ्तार किया है। आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है। पीड़ित ने बताया कि वह आरोपी से सोशल मीडिया (इंस्ट्राग्राम) पर मिली थी।

पीड़िता ने बताया कि घटना बीते साल 17 नवंबर की है। युवती ने कहा कि उसके पिता निजी संस्थान में काम करते हैं। मां गृहिणी हैं और पांच भाई-बहन हैं। युवती ने आगे बताया कि वह एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर चुके थे। इसके बाद युवती ने अपने पिता को भी शेख जमीर के बारे में बता दिया था। युवती परिवार सहित 22 अक्टूबर को आरोपी को देखने उसके घर हैदराबाद के फूलबाग चंद्रीयान गुट्टू सरुर नगर गए थे, लेकिन पिता ने वापस आने के बाद कहा कि, लड़का न तो नौकरी करता है और न हीं देखेने-सुनने में अच्छा है। पिता के द्वारा शादी करने से मना करने के बाद युवती ने भी शादी से मना कर दिया। बस इसी बात से झल्लाए आरोपी युवती को फोन कर शादी के लिए बहलाने लगा। 

इसके बाद आरोपी ने 17 नवंबर को मिलने के लिए युवती को उज्जैन से इंदौर बुलाया। आरोपी की बातों में आकर युवती इंदौर आ गई। आरोपी ने तीन इमली बस स्टैंड पर बुला लिया। सफर में थकने का बहाना बनाकर वह टैक्सी से स्कीम नंबर-78 स्थित एक होटल में लेकर पहुंचा। वहां पर दोनों ने खाना खाया। शाम सात बजे युवती ने कहा कि वह जाना चाहती है, इसलिए बस स्टैंड छोड़ दो। इस पर वह नाराज हो गया और उसने मारपीट करने के साथ ही गला दबाने का भी प्रयास किया। 

आरोपी ने कहा कि तुम्हारे मां-बाप ने शादी से मना कर दिया है न तो अब वह युवती के अश्लील फोटो वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी ने मारपीट कर दुष्कर्म किया और उसके भी वीडियो, फोटो निकाल लिए। साथ ही आरोपी ने धमकी दी कि, यह बात यदि किसी को बताई तो वह वीडियो वायरल कर देगा। युवती ने बताया कि वह आरोपी की धमकी से डर गई और वह अपने घर चली गई। इसके बाद यह सिलसिला कई महीनों तक चला लेकिन परेशान होकर पूरी बात अपने पिता को बता दी और थाने में केस दर्ज करवाया। 

लसूड़िया थाने के अनुसार, इस मामले में केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही आरोपी से पूछताछ की आ रही है। बता दे कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को युवती की मदद से पुलिस ने इंदौर बुलाया और गिरफ्तार कर लिया।