राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह कर रहे RSS नेता को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के तहत देशभर में चंदा इकट्ठा करने अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत धन एकत्रित करने का काम आरएसएस व वीएचपी को दिया गया है। इस बीच कोटा जनपद के रामगंज मंडी में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह पर निकले जिला संघ संचालक दीपक शाह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि तीन हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे। हमले में एक गोली दीपक शाह के पैर में तो दूसरी उनकी जांघ पर लगी है।

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोटा के MBS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फायरिंग की घटना की बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया, जिसके चलते वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि जिला संघ चालक दीपक शाह राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह करने के लिए शाम 6 से 7 बजे के बीच निकले थे। वे भी रामगंज मंडी के निवासी हैं। इसी दौरान तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और दीपक शाह पर फायरिंग शुरू कर दी। हमले में एक गोली शाह के पैर में तो दूसरी उनकी जांघ पर लगी।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले दीपक शाह को एक हिस्ट्रीशीटर ने धमकी दी थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन में की थी। पुलिस के अनुसार, सभी आरोपी फरार हैं और गोलीबारी का आरोप हिस्ट्रीशीटर के परिजनों पर है। बता दें कि घटना के बाद विधायक चंद्रकांता मेघवाल और पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल घायल दीपक शाह से मिलने एमबीएस अस्पताल पहुंचे